Friday 8 June 2018

बीजेपी विधायक का शर्मनाक बयान, 'कॉरपोरेटर सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें, मुसलमानों के लिए नहीं'

<p style="text-align: justify;"><strong>विजयपुरा:</strong> कर्नाटक में एक बीजेपी विधायक ने मुस्लिम समुदाय पर निशाना साधते हुए विवादित बयान दिया है. विधायक बासनगौड़ा पाटिल यतनाल ने सार्वजनिक मंच से कहा कि कॉरपोरेटर सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें, मुसलमानों के लिए नहीं. क्योंकि हिंदुओं ने ही हमें वोट दिया है.</p> <p style="text-align: justify;">जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "मैने सभी कॉरपोरेटर्स को बुलाकर कहा कि वे सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें, मुस्लिमों के लिए नहीं. हिंदुओं ने ही मुझे वोट दे कर बीजापुर से जितवाया था." यूट्यूब पर एक वीडियो मौजूद है जिसमें यतनाल ऐसा कहते हुए सुने जा सकते हैं.</p> <p style="text-align: justify;">बीजेपी विधायक ने यहा भी कहा, "मैने शुरुआत से ही मुस्लिमों को ना कह दिया था. मैंने अपने लोगों को ये निर्देश दिया था कि अगर कोई टोपी या बुर्का पहले आता है तो उसे मेरे ऑफिस या मेरे आस पास न आने दिया जाए."</p> <p style="text-align: justify;">बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक ने 4 जून को कर्नाटक के विजयापुरा में ये बातें कही थी. बता दें कि यतनाल अटल बिहारी वाजपेयी में सांसद और राज्यमंत्री भी थें.</p> <p style="text-align: justify;"><strong>यहां देखें वीडियो:</strong></p> <code><iframe src="https://www.youtube.com/embed/BhH3HbL3QJY" width="854" height="480" frameborder="0" allowfullscreen="allowfullscreen"></iframe></code>

from india-news https://ift.tt/2M9VRa6

Labels: ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home