Tuesday 31 July 2018

शालीन भनोट के इस लुक का क्या दिलजीत दोसांश से कंनेक्शन?

<p style="text-align: justify;">टीवी शो 'लाल इश्क' में अभिनेता शालीन भनोट के किरदार का लुक 'फिल्लौरी' फिल्म में अभिनेता दिलजीत दोसांझ के किरदार जैसे दिखता है. दिलजीत के किरदार की तरह शालीन ने भी लंबे बाल, ढीला कुर्ता और टोपी पहनी हुई है.</p> <p style="text-align: justify;">किरदार के बारे में शालीन ने एक बयान में कहा, "जब मेरे पास कुछ अलग आता है तो मैं खुद को रोक नहीं पाता और लाल इश्क उनमें से एक है. यह कहानी एक ऐसे लड़के की कहानी है जो जादू से 1945 के जमाने में पहुंच जाता है और कहानी में 2018 तक आ रहा है."</p> <p style="text-align: justify;">शालीन ने कहा, "शो के निर्माताओं ने जब मेरे किरदार के बारे में बताया तो मैं बहुत उत्साहित हो गया क्योंकि इससे पहले मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका कभी नहीं मिला था." शालीन इससे पहले 'रोडीज', 'आहट' और 'सात फेरे' सहित कई टीवी शो में अभिनय कर चुके हैं. वे डांस रिएलिटी शो 'नच बलिये 4' के विजेता भी हैं.</p> <p style="text-align: justify;">'एंड टीवी' पर आने वाले शो में अलौकिक शक्तियों पर आधारित जुनूनी प्रेम कहानियां दिखाईं जाती हैं.</p>

from home https://ift.tt/2OtMnrj

Labels: ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home