Sunday 21 January 2018

जिओ Rs 52 धमाका

रिलायंस जियो ने अपनी प्रविष्टि के बाद से दूरसंचार बाजार में एक तीव्र मूल्य युद्ध शुरू किया है। कंपनी नियमित रूप से अपनी योजनाओं को संशोधित करती है और नई योजनाओं के साथ आने के लिए अपने प्रतियोगियों पर दबाव डालती है।

इसके लिए, भारती एयरटेल ने 59 रुपये में एक रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जो 7 दिनों की वैधता के लिए 500 एमबी की 3 जी / 4 जी डेटा प्रदान करेगा। एयरटेल का रु59 प्रीपेड योजना को जियो की प्रीपेड रिचार्ज योजना के लिए प्रतिस्पर्धा के रूप में देखा जाता है, जिसकी कीमत रु52।

डेटा के अलावा, यह योजना मुफ्त और असीमित लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल भी ऑफर करती है, लेकिन यह किसी भी बंडल एसएमएस के साथ नहीं आती है और नोट करने वाली बात यह है कि यह योजना केवल चयनित मंडलों पर उपलब्ध है। इसलिए उपयोगकर्ता मेरा एयरटेल ऐप के माध्यम से योजना की उपलब्धता की जांच कर सकते हैं।

अगर जियो रुपये 52 योजना की तुलना करे तो, यह योजना 7 दिन की वैधता अवधि के लिए 1.05 जीबी उच्च गति वाले 4 जी डेटा की पेशकश करती है, जिसमें 0.15 जीबी डेटा की दैनिक टोपी होती है, दैनिक गति के बाद, इंटरनेट की गति 64 केबीपीएस तक घटा दी जाएगी। एयरटेल की 52 योजना मुफ्त एसएमएस के साथ नहीं आती है, लेकिन जियो की योजना मुफ्त और असीमित स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग वॉइस कॉल्स के साथ आता है। 70 नि: शुल्क एसएमएस

अन्य वीडियो देखें

Labels:

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home