Friday 24 August 2018

‘हिंदू कोर्ट’ की पहली जज बोलीं- गोडसे से पहले पैदा होती तो गांधी को मैं मारती

उत्तर प्रदेश के मेरठ में गठित पहली ‘हिंदू कोर्ट’ की पहली जज डॉ. पूजा शकुन पांडे ने कहा, ‘मैं गर्व से कहती हूं कि यदि नाथू राम गोडसे से पहले मैं पैदा होती तो मैं ही गांधी को मार देती। मुझे गर्व है कि मैं और मेरा संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा नाथू राम गोडसे की पूजा करता है। गोडसे ने गांधीजी की हत्या नहीं की थी। उन्हें भारतीय संविधान लागू होने से पहले सजा दे दी गई थी। मेरठ में देश की पहली ‘हिंदू अदालत’ स्थापित करने का दावा अखिल भारत हिंदू महासभा ने किया है। कोर्ट ने यूपी सरकार को नोटिस जारी करते हुए मेरठ के डीएम और पूजा शकुन पांडेय को पक्षकार बनाने का निर्देश दिया है।

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

from दैनिक भास्कर https://ift.tt/2MylRjq

Labels: ,

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home